Amazon Sale: देखें कब से शुरू होगी अमेजन ग्रेट इंडियन सेल

Publish Date: | Sat, 10 Sep 2022 04:43 PM (IST)

Amazon Great Indian Festival Sale: त्योहारों के मौसम में अमेज़न जल्द ही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाने जा रहा है |   कंपनी ने अपने ऐप पर इसकी घोषणा कर दी है ।  अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी। । अमेजन के सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर्स की घोषणा भी  कर दी है। इसके जरिये  लोगों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, गेमिंग डिवाइस, होम अप्लांयस जैसी कैटेगरी के आइटम भारी छूट में मिलेंगे।

सेल में मिलेगा डिस्काउंट

अमेजन सेल (Amazon Sale) में स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट मिलेगी। ग्राहक लेटेस्ट फोन को 1,999 रुपए की शुरुआती नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) पर खरीद सकेंगे। हालांकि किस मोबाइल पर कितना डिस्काउंट मिलेगा। इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है।

इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज को 99 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। स्मार्ट टीवी पर 70% तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Alexa, Fire TV और Kindle पर 55% की छूट होगी। सेल में ट्रेवल और मूवी टिकट पर भी 25% का डिस्काउंट ऑफर है।

अमेजन सेल में फैशन कैटेगरी की शुरुआत 199 रुपए से होगी। इसमें 399 रुपए से कम में कपड़े, 99 रुपए की शुरुआती कीमत पर ब्यूटी प्रोडक्ट, 499 रुपए से कम में फुटवियर और ज्वेलरी खरीदा जा सकता है।

इन बैंक के कार्ड पर छूट

अमेजन सेल (Amazon Sale) में एसबीआई बैंक (SBI Card) के कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर बैंक के क्रेडिट कार्ड पर है। साथ ही पहली शॉपिंग पर 10% का फ्लैट कैशबैक ऑफर मिल रहा है। छूट और ईएमआई के अलावा ग्राहकों के पास एक्सचेंज ऑफर भी होगा। वे अपने पुराने प्रोडक्ट को एक्सचेंज करने नया आइटम खरीद पाएंगे। अमेजन के अलावा Flipkart भी सेल Big Billion Days Sale का आयोजन करने वाला है। इसमें भी ग्राहकों को सामानों पर डिस्काउंट मिलेगा।